बॉलीवुड के किंग को अंग्रेजी नहीं आती इसका सबूत हो राहा है वायरल

not come to English

जी है हम बात कर रहे है उसी किंग खान की नाम है शाहरुख खान हाल ही में वैंकुवर में शाहरुख खान ने टेड टॉक्स शो में स्पीच दी. यह पूरी तरह इंग्ल‍िश में बोली गई और इसमें शाहरुख खान  के लिए खूब तालियां भी बजीं. है  लेकिन इतना इंप्रेस करने के बावजूद शाहरुख अब अंग्रेजी को लेकर ही ट्रोल हो रहे हैं. दरअसल बात ये है की शाहरुख खान का हंस राज कॉलेज का एडमिशन फॉर्म सामने आया है और अंग्रेजी में कम नंबर की वजह से यह बात वायरल हो गया है.की उन्हें इंग्ल‍िश में 51 नंबर मिले हैं.शाहरुख खान का यह फॉर्म DU Times के फेसबुक पेज पर शेयर किया है मजेदार बात ये है कि शाहरुख को इंग्लिश में बेहतरीन स्पीच देने के लिए मशहूर हैं जिसमें मजाक और गहराई एक साथ होती हैं.

कैसे सामने आया शाहरुख खान ये फॉर्म

इस बात से आपको हैरानी होगी की इंड‍ियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, DU के ऑनलाइन पोर्टल के हेड- मिल्हाज हुसैन ने बताया कि शाहरुख खान का  जो यह एडमिशन फॉर्म है जो एकदम सही है और इसे सोशल मीडिया पर इस वजह से डाला गया था ताकि कम नंबर पाने वाले स्टूडेंट्स को इससे  इंस्पिरेशन मिले. और इससे फायदा भी हो रहा है.
not come to English

शाहरुख खान के इस बयान ने लोगों को चौंकाया था

शाहरुख खान जो बयान दिया है की जब अबराम हुआ था तब अफवाह थी कि ये आर्यन का लवचाइल्ड है. शाहरुख खान ने वो दिन याद करते हुए टेड टॉक्स में बताया कि उस समय मेरा बेटा 15 साल का था और उसे इसे बहुत झटका लगा था. उसे समझाने में हमें बहुत वक्त लगा लेकिन हमारे लिये अच्छा ये रहा कि धीरे धीरे उसने मीडिया को हैंडल करना सीख लिया. शाहरुख ने कहा कि आर्यन अब 19 साल का हो गया है और अब भी कई बार इस बात पर हैरानी जताता है कि अभी वह यूरोपियन लाइसेंस लेने की उम्र का भी नहीं हुआ है तो उसके बारे में ये बातें क्यों कही गई!

Viral is proof that Bollywood King does not come to English

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *