एकता की नई बेव सीरीज़ ‘ Punch beat’ की घोषणा, इस दिन से शुरू होगी शो की शूटिंग…


The announcement of the new beve series ‘Punch beat’ of Unity

एकता की नई बेव सीरीज़ ‘ Punch beat’ की घोषणा, इस दिन से शुरू होगी शो की शूटिंग…

Advertisement :

लगता है एकता कपूर इन दिनों सुपरहिट हिंदी फिल्मों से इतनी प्रभावित हो गई हैं कि उन्हें टीवी शोज़ और वेब सीरीज़ में देखना चाहती हैं लेकिन वो ऐसा नहीं कर रही हैं इसके लिए उन्हें कई बार उसके बारे एकता कपूर “ekta kapoor” ने दी करण को सफाई

The announcement of the new beve series ‘Punch beat’ of Unity

अभी कुछ दिनों पहले एकता की नई बेव सीरीज़ ‘ Punch beat’ की घोषणा हुई। जैसे ही इसका पहला लुक आया उसे देख कर लोगों ने साफ़ कह दिया कि ये तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर की नक़ल है। ये कहा जाने लगा कि एकता पंच बीट के जरिये करण की सुपरहिट फिल्म का टीवी स्पिन ऑफ कर रही हैं। बाते जब तेज़ी से फैली तो एकता को मैदान में उतरना पड़ा। उन्होंने करण जौहर को संबोधित करते हुए लिखा – हाय करण, उन सभी लोगों के लिए जो ये सोच रहे हैं कि मैं पंच बीट के रूप में स्टूडेंट ऑफ द ईयर का स्पिन ऑफ़ बना रही हूं तो ये सही नहीं है। लेकिन चूंकि आप इस जॉनर के फिल्म कुछ कुछ होता है के समय से ही पितामह रहे हैं, तो आप इस शो और रोज़वुडीयंस को अपना आशीर्वाद दीजिये।

Advertisement :

इस दिन से आयेगा शो:-

इस पर करण ने भी कहा कि शो कूल लग रहा है और वो इस शो को देखने के एक्सक्लूसिव राइट्स चाहते हैं । दरअसल पंच बीट, बोर्डिंग स्कूल में पढ़ने वाले चार दोस्तों की कहानी है। इस वेब सीरीज़ की शूटिंग अभी शुरू होने वाली है और सीरीज़ इस साल के अंत तक रिलीज़ होगी।

वैसे ये दूसरा वाक्या है जब एकता कपूर, करण जौहर की ही हिट फिल्म को टीवी पर लाने की ख़बर से जुड़ी हैं। हाल में ये ख़बर आई थी कि एकता, करण की कभी ख़ुशी कभी गम को टीवी पर ला रही हैं और इसके लिए कास्ट लॉक कर ली गई है। लेकिन अब एकता को इस बात पर भी सफाई देनी पड़ रही है।

उन्होंने कहा है कि उनका नया TV show ‘कभी ख़ुशी कभी गम’ नहीं है। ये दवाओं के बिज़नेस में शामिल एक अमीर परिवार की कहानी है और के3जी से बहुत ही अलग है। इस शो का नाम ‘दिल ही तो है’ रखा गया है। इसमें बिजोय आनंद, एरिका फर्नांडिस, योगिता बिहानी, रजत टोकस और वरुण सूद के काम करने की ख़बर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *