बॉलीवुड की सबसे महँगी फिल्म ‘super hero’ में सुपर वुमन का किरदार निभाएगी ये एक्ट्रेस…


These actresses will play Super Woman in Bollywood’s most expensive movie ‘Super Hero’.

बॉलीवुड की सबसे महँगी फिल्म ‘super hero’ में सुपर वुमन का किरदार निभाएगी ये एक्ट्रेस…

Advertisement :

‘पद्मावत’ के बाद दीपिका पादुकोण की अगली फ़िल्म का इंतज़ार सभी को है। रणवीर के साथ उनकी शादी की तैयारियों की ख़बरों के बीच फ़ैंस इस बात को लेकर भी उत्सुक हैं कि दीपिका को बड़े parde पर कब और किस रूप में देखेंगे। पक्का कुछ नहीं है, लेकिन सूत्रों के हवाले से जो ख़बर आ रही है, वो वाकई चौंकाने वाली है।

These actresses will play Super Woman in Bollywood’s most expensive movie ‘Super Hero’.

 

Advertisement :

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका की सुपर हीरो फ़िल्म के लिए गियर अप हो रही हैं। इस फ्रेंचाइजी के दो भागों की योजना भी तैयार हो चुकी है और ये bollywood के इतिहास की सबसे महंगी फ़िल्म साबित होने वाली है। सूत्र बताते हैं कि दीपका का ये किरदार hollywood सुपर वुमन वंडर वुमन की तरह होगा। इसे निभाने के लिए दीपिका मार्शल आर्ट्स का गहन प्रशिक्षण लेने वाली हैं। इस बारे में अभी पत्ते नहीं खोले गये हैं। दीपिका के साथ अभी बातचीत के दौर चल रहे हैं। फ़िल्म का बजट 300 करोड़ बताया जाता है, जिसके लिए निवेशकों से संपर्क किया जा रहा है। दीपिका पद्मावत के बाद विशाल भारद्वाज की गैगस्टर फ़िल्म सपना दीदी करने वााली थीं, मगर इरफ़ान की तबीयत बिगड़ने के बाद वो फ़िल्म फिलहाल रुक गयी है।

कौन होगी ‘कृष 4’ की वंडर वुमन, जानिए रितिक रोशन ने क्या कहा

हिंदी सिनेमा में बहुत कम movie ऐसी आयी हैं, जिनमें किसी महिला कलाकार को सुपर वुमन बनाकर पेश किया गया हो। द्रोण में प्रियंका चोपड़ा का करेक्टर super power से लैस दिखाया गया था। आपको बताते चलें कि पिछले साल कृष 4 को लेकर ख़बरें आयी थीं कि रितिक रोशन की इस सुपर हीरो फ्रेंचाइजी में एक किरदार वंडर वुमन की तर्ज़ पर होगा और इसके लिए प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के ही नाम सामने आये थे, मगर तब रितिक ने कहा था कि स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है, लिहाज़ा इस बारे में कुछ नहीं कह सकते।

बॉलीवुड में आने वाले समय में कई सुपर हीरो movie देखने को मिल सकती हैं। इनमें से एक भावेश जोशी है जो 1 jun को रिलीज़ हो रही है। विक्रमादित्य मोटवाने निर्देशित फ़िल्म हर्षवर्धन कपूर एक विजिलांटे के रोल में दिखेंगे जो सामाजिक अपराधों के ख़िलाफ़ एलान-ए-जंग कर देता है। वहीं अयान मुखर्जी ब्रह्मास्त्र बना रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट Main characters में नज़र आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *