शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म ‘zero’ में होगा इस एक्ट्रेस का जलवा…


Shah Rukh Khan’s forthcoming film ‘Zero’ will be in the works of this actress too

शाहरुख़ खान की आने वाली फिल्म ‘zero’ में होगा इस एक्ट्रेस का भी जलवा…

Advertisement :

शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो उनके फिल्मी करियर का बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है और इसके लिए वो काफ़ी मेहनत भी कर रहे हैं। फिल्म में कई सितारों की मौजूदगी है और अब एक beautiful Face भी शामिल हो गया है।

Shah Rukh Khan’s forthcoming film ‘Zero’ will be in the works of this actress too

ये हैं सुश्री श्रेया मिश्रा। तीन साल पहले एक ब्यूटी पैजेंट में तीसरे स्थान पर रही सुश्री को शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो में छोटा लेकिन अहम् रोल दिया गया है। ख़बर है कि इस फिल्म में सुश्री, अभय देओल की Girl friend के रोल में होंगी, जिसका इस फिल्म में कैमियो है। अभय देओल एक बार फिर से ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा दोहराने’ जा रहे हैं। कैसे? वह ऐेसे कि आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो में अभय देओल छोटा सा किरदार हैं। खबर थी कि इस फिल्म में वह कटरीना कैफ से रोमांस करते नजर आयेंगे।

Advertisement :

इस एक्ट्रेस का होगा जलवा:

जानकारी के मुताबिक सुश्री ने इस फिल्म के लिए शूट भी कर लिया है। बड़ी फिल्म में अपने रोल को लेकर सुश्री बेहद उत्साहित है और कहती है की मुकेश छाबड़ा की Casting Company की वजह से उनका ये सपना पूरा हुआ है।

उन्होंने शाहरुख़ खान को बेहद Hard working बताया और कहा कि वो शॉट देने से पहले अपने साथी कलाकारों के साथ कई बार रिहर्सल करते हैं। ओडिशा की सुश्री श्रेया मिश्रा 2015 में मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट प्रतियोगिता में तीसरी आईं थीं। स्कूबा डाइवर और एरियल सिल्क रोप डांसर सुश्री एक मॉडल हैं और कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भी भाग ले चुकी हैं। वो ‘zero’ में अभय की हीरोइन होंगी।

पिछले दिनों जब अभय से पूछा गया था कि क्या इस फिल्म में कटरीना उनके अपोज़िट हैं तो अभय ने कहा कि यह सच है कि मैं जीरो में कैमियो निभा रहा हूं। आनंद अच्छे friend हैं। किरदार क्या है, यह अभी तो नहीं बता पाऊंगा। हां, मगर यह सच है कि छोटा सा प्यारा सा रोल है।

यह पूछे जाने पर कि कटरीना के साथ उनका काम करने का अनुभव एक बार फिर कैसा रहा, तो उन्होंने बताया कि इस बार कटरीना से मिला तो अच्छा लगा लेकिन हम दोनों के सीन की टाइमिंग flim में बहुत ही छोटी है। सो, अधिक Screen space नहीं है। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि वह शाहरुख़ खान के साथ फिल्म में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

शाहरुख़ खान की आनंद एल राय के डायरेक्शन में बन रही ज़ीरो, एक बौने की कहानी है। फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा हैं जो एक असफल वैज्ञानिक का रोल कर रही हैं जबकि कटरीना कैफ, काफी शराब पीने वाली actres का। इस film में सितारों की फ़ौज नज़र आने वाली है। film में काजोल, रानी मुखर्जी , करिश्मा कपूर , दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट होंगी। सलमान खान एक गाने में नज़र आएंगे और श्रीदेवी भी दिखेंगी। जिन्होंने अपने निधन ने पहले ही एक सीन शूट कर लिया था। फिल्म ‘zero’ इस साल 21 दिसंबर को release हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *