शतक से चूके ऋषभ ,रैना ने बंधाया ढांढस

Rishabh Pant missed out on a century

Rishabh Pant missed out on a century, then Sr Raina

डेयरडेविल्स और गुजरात लॉयन्स के बीच खेले गये मुकाबले में दिल्ली को एक शानदार जीत मिली. इस जीत के हीरो रहे ऋषभ पंत, जिन्होंने मात्र 43 गेंदों में ताबड़तोड़ 97 रनों की पारी खेली और इस खिलाडी ने सभी का दिल जीत लिया. लेकिन ऋषभ शतक से चूक गये. जैसे ही पंत 97 रनों पर आउट हुए, तो गुजरात टीम के कप्तान सुरेश रैना उनके पास आए और ढांढस बढ़ाया. जिसे देख हर किसी अच्छा लगा.

Advertisement :

खास थी पंत की पारी
ऋषभ पंत की ये पारी कुछ खास थी. उन्होंने अपनी इस पारी में छक्कों की बरसात की, उन्होंने 97 रनों की पारी के दौरान कुल 9 छक्के लगाये, और 6 चौके लगाये. वहीं उनके साथ बल्लेबाजी कर रहे संजू ने भी 7 छक्के लगाये.

‘क्रिकेट के भगवान’ भी हुए कायल
पूर्व क्रिकेटर सचिन भी ऋषभ पंत की इस पारी की तारीफ करने से अपने आप को नहीं रोक पाये. सचिन ने इस पारी को आईपीएल इतिहास की सबसे बढ़िया पारी बताया. तो वहीं पूर्व क्रिकेटर सहवाग ने भी इस पारी को एक्सट्रा स्पेशल बताया.

आपको बता दें कि गुजरात ने पहली बल्लेबाजी करते हुए 208 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जिसे दिल्ली की टीम ने मात्र 17.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 214 रन बनाकर हासिल किया. गुजरात लॉयन्स को 7 विकेट से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की है.

Advertisement :

Rishabh Pant missed out on a century, then Sr Raina

One of the best Innings I have seen in the IPL,Batting legend Sachin Tendulkar has described Rishabh Pant’s brilliant 43-ball 97-run ,Sachin Tendulkar scored a brilliant,Rishabh Pant’s innings: … Master Blaster Sachin Tendulkar praised young Rishabh Pant

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *