govinda unhappy with cut scene from jagga jasoos कहा माफ कर सकता हूं लेकिन भूल नहीं सकता

jaga6

govinda unhappy with cut scene from jagga jasoos कहा माफ कर सकता हूं लेकिन भूल नहीं सकता

Jagga jasus मूवी से रोल कटने पर गोविंदा हुए नाराज कहा माफ कर सकता हूं लेकिन भूल नहीं सकता

कुछ समय पहले मूवी Jagga jasus से Govinda की तस्वीर भी सामने आई थी.दरअसल चर्चा यह थी कि फिल्म में Govinda केमियो कर रहे हैं.लेकिन हुआ ये की डायरेक्टर अनुराग बासु ने फिल्म से Govinda का सीन हटा दिया है और ईस बात से Govinda नाराज भी हैं.आपको बता दे की फिल्म के नए ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनुराग बासु ने बताया कि Govinda की जो तस्वीर वायरल हो रही है,वो फिल्म की शूटिंग के समय की है.उस समय के बाद से फिल्म की स्क्रिप्ट में कई बदलाव किए जा चुके हैं.

govinda unhappy with cut scene from jagga jasoos

jaga2

govinda unhappy with cut scene from jagga jasoos

jaga5 (2)

अनुराग बासु की ‘ Jagga jasus ‘ में एक्‍टर गोविंदा कैमियो कर रहे हैं

गोविंदा ने कहा- शुक्र है कि 3 साल बाद अनुराग बासु ने अपना मुंह खोला और बताया आखिर मेरा क्या रोल है. मैं खुश हूं 3 year बाद वो बोले तो सही.फिल्‍म में बढ़े हुए बालों के साथ काफी अलग लग रहे हैं Govinda ने आगे और कहा- मै समझ सकता हूं कि उनको किसी विवाद में घसीटना गलत होगा लेकिन मैं भी क्या करता. मुझे भी कोई जवाब नहीं मिल रहा था.Contraversi करके नाम कमाने की आदत मुझे नहीं है.ना मैं खुद को बदनाम करके पैसा कमाने की इजाजत दूंगा. मैं माफ कर सकता हूं लेकिन मैं कभी भूल भी नहीं सकता हूं.

 

govinda unhappy with cut scene from jagga jasoos

jaga5 (1)

 

jaga1

 

jaga7

Jagga jasus मूवी 14 जुलाई को रिलीज हो रही है

govinda unhappy with cut scene from jagga jasoos

न्यूज़ रिपोर्ट की माने तो Katrina Kaif और रणबीर कपूर की आने वाली फिल्‍म Jagga jasus को लेकर फैन्‍स में काफी उत्‍सुकता बनी हुई है
ब्रेक अप के बाद Katrina Kaif और रणबीर कपूर की केमिस्‍ट्री तो इस फिल्‍म के लिए एक्‍साइटमेंट पैदा कर ही रही है, लेकिन इस मूवी की अतरंगी लोकेशन्‍स और Jagga jasus की अनोखी दुनिया देखने का भी लोगों को खासा इंतजार है. निर्देशक अनुराग बासु की इस फिल्‍म में एक्‍टर Govinda कैमियो करते नजर आएंगे. यूं तो यह बात अभी तक सामने नहीं आई थी, लेकिन अब हम आपके सामने Govinda का इस फिल्‍म में नजर आने वाला पहला लुक लेकर आ रहे हैं. Katrina Kaif और रणबीर कपूर की तरह ही Govinda भी इस फिल्‍म में काफी अलग लुक में नजर आ रहे हैं.कमबैक फिल्‍म ‘आ गया हीरो के बाद’ गोविंदा इस फिल्‍म में काफी अनोखे अंदाज में नजर आने वाले हैं. Govinda को इस फिल्‍म के लुक में आप एक ऐसे व्‍यक्ति की भूमिका में देखेंगे जिसके बाद काफी बढ़े हुए हैं. मूवी में Govinda काफी अलग-अलग अंदाज में दिखने वाले हैं. कैटरीना के एक फैनक्‍लब ने Instagram पर उनका इस मूवी में दिखने वाला लुक शेयर किया है.director अनुराग बासु अपनी फिल्‍म ‘बर्फी’ के बाद एक बार फिर रणबीर के साथ नजर आने वाले हैं. इस Movie के सुपरहिट होने की उम्‍मीद कर रहे रणबीर कपूर इस मूवी से producer भी बन रहे हैं. ‘Jagga jasus’ के लिए रणबीर और Katrina के फैन्‍स को लंबा इंतजार करना पड़ा है क्‍योंकि यह फिल्‍म 3 सालों के लंबे समय के बाद रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म का ट्रेलर और पहले दो गाने रिलीज हो चुके हैं और जल्‍द ही फिल्‍म का तीसरा गाना ‘Zumarlaya’ रिलीज होने जा रहा है. यूटीवी और डिजनी द्वारा Produce यह फिल्‍म 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

 

jaga3

 

jaga8

यहाँ से देखे मूवी जग्गा जासूस का नया गाना फि‍र वही

Jagga jasus फिर वही वीडियो सांग | रणबीर , कटरीना | प्रीतम अरिजीत | अमिताभ बी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *