सलमान खान का नया शो “das ka dam” का नया सीज़न होगा इस तारीख़ से ऑन एयर…


Salman Khan’s new show “Das ka dam” will be the new season from this date on the air

सलमान खान का नया शो “das ka dam” का नया सीज़न होगा इस तारीख़ से ऑन एयर…

Advertisement :

जानकारी के मुताबिक इस हफ़्ते से सलमान खान फिल्म सिटी में बने शो के सेट पर शूटिंग और उससे जुड़ी तैयारी के लिए पहुंचेंगे। ये भी बताया गया है कि इस शो को नौ बजे के प्राइम टाइम बैंड में उतारा जाएगा। हाल ही में सलमान ने इस शो के कुछ प्रोमो जारी किये। एक प्रोमो में वो अपने अंदाज़ में पूछ रहे हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय लड़के, लड़कियां पटाने के लिए अंग्रेजी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। प्रोमो में सुप्रिया नाम की लड़की सलमान के इस जवाब को देने के लिए खड़ी है और उसने जवाब दिया 80 प्रतिशत। सही जवाब था। इसलिए सलमान खान की तरफ़ से ईनाम का चेक और एक फ्री किस भी मिलती है। ये प्रोमो है इसलिए सलमान अपनी तरफ़ से ये वादा नहीं कर सकते कि हर बार ऐसा ही होगा। ख़बर है कि सलमान खान ने एक प्रमोशनल म्यूज़िक वीडियो शूट किया है। 10 का दम के तीसरे सीजन के लिए शूट किये गए इस video में मीका सिंह का गाना होगा, जिन्होंने सलमान के लिए ‘ढिंक चिका …’ सहित कई हिट गाने गाये हैं। ये एक पेपी नंबर होगा और हिट सॉंग का नया वर्ज़न भी।

Salman Khan’s new show “Das ka dam” will be the new season from this date on the air

इस दिन रिलीज़ होगा दस का दम का नया सीज़न :

सलमान खान का फेमस टीवी गेम शो ‘दस का दम’ का नया सीज़न अगले महीने यानि जून की चार तारीख़ से ऑन एयर होगा। ये शो हफ़्ते में पांच दिन दिखाया जाएगा। हालांकि Channel की तरफ़ से अभी इसकी घोषणा बाकी है लेकिन सलमान खान के इस show को चार जून से उतारने की तैयारी कर ली गई है।

Advertisement :

बताते हैं कि ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म रेस 3, 15 जून को रिलीज़ हो रही है और चैनल भी चाहता है कि उससे पहले शो शुरू हो ताकि कुछ सेलेब्स, सलमान के साथ जुड़ जाएं। इससे फिल्म का भी प्रमोशन होगा। बताया जाता है कि दस का दम का तीसरा सीज़न अमिताभ बच्चन के कौन बनेगा करोड़पति की तरह आम लोगों के साथ इंटरेक्टिव भी होगा। लोगों को शो में शामिल कराने के लिए एक ऐप के जरिये सवाल भी पूछे जाएंगे। असली खेल में सलमान का ट्रेड मार्क डायलॉग – ” कितने प्रतिशत भारतीय ..” जरूर होगा। अमरीकी टीवी शो ‘ पॉवर 10 ‘ के तर्ज़ पर बने इस शो का पहले सीज़न साल 2008 में आया था और एक साल बाद दूसरा सीज़न भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *